मेरा ख्याल तुमको

vlcsnap-2015-02-04-09h00m22s125मेरा ख्याल है तुम को तो कैसा ख्याल है तुमको,
मैं अच्छा हूँ या हूँ बुरा क्या ये सवाल है तुमको !
अगर ये कहोगे कि तुम पागल से लगते हो…..
तो मुसाफिर हूँ ना जाने किसका इंतजार है मुझ को !
बडी मुश्किल मे आखों से ख्वाबों को चुराया है,
अब खुद का हमसफर किताबों को बनाया है !
कभी मौका हो तो कुछ पल मेरे साथ गुजारो …….
ले चलेगें हसीन शायराना महौल मे तुमको !!
मेरा ख्याल है तुमको तो कैसा ख्याल है तुमको !
मैं अच्छा हूँ या हूँ बुरा क्या ये सवाल है तुमको !!
रास्तों मे हैं ख्वाहिशों के काफिले उतने ,
हैं दर्द मे आंशू और मोहब्बत मे दर्द जितने !
जितना पढा है उतने मे इतना ही जाना है …..
ख्वाहिशें तब ही रुकती है जब अपनी सांस को रोको !!
मेरा ख्याल है तुमको तो कैसा ख्याल है तुमको !
अगर ये कहोगे कि तुम पागल से लगते हो ……..
तो मुसाफिर हूँ ना जाने किसका इंतजार है मुझ को !!
कर्म स्वर्ग के कबिल नही सबके, हे! ईश्वर नरक से बचा हमको ,,,,,,

Leave a comment